You don't have javascript enabled. Please Enabled javascript for better performance.

अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर ‘One-minute video talk’ competition के विजेताओं की घोषणा

06 Nov 2020

MP MyGov एक सहयोगी मंच है जहां नागरिक प्रदेश-निर्माण में सक्रिय भागीदार बन सकते हैं। अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर ‘One-minute video talk’ competition – Stigma Free HIV and COVID Talks (आरोप और भेदभाव मुक्त एचआईवी और कोविड पर वार्ता) प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। यह आयोजन12 अगस्त से 31 अगस्त 2020 तकMPSACS द्वारायुवाओं में एचआईवी के प्रति जागरूकता लाने के उद्देश्य से www.mp.mygov.in पर किया गया था।

इस प्रतियोगिता में राज्य के नागरिकों ने उत्साह पूर्वक हिस्सा लिया और प्रतियोगिता के माध्यम से विभिन्न स्तरों की 151 प्रविष्टियां दर्ज की गईं। हम प्रतिभागियों को उनकी इस प्रस्तुतिकरण के लिए धन्यवाद देते हैं।

मध्यप्रदेश राज्य एड्स नियंत्रण समिति (MPSACS)द्वारा गठित निर्णायक समिति ने प्राप्त सभी प्रविष्टियों का अवलोकन किया और उनमें से सर्वश्रेष्ठ तीन प्रविष्टियों के रूप में विजेताओं चयन किया। उक्त प्रतियोगिता में चयनित विजेता प्रतिभागियों को सम्मान राशि और प्रमाण-पत्र प्रदान किए जाएंगें।

विजेताओं के नाम:-

  1. कु. हर्षिता जांगरिया, प्रथम, उज्जैन।
  2. कु. निहारिका दुबे, द्वितीय, इंदौर।
  3. श्री हर्ष ताम्रकर, तृतीय, छतरपुर।

मध्यप्रदेश राज्य एड्स नियंत्रण समिति (MPSACS)सभी विजेताओं को शुभकामनाएं प्रेषित करता है और सभी प्रतिभागियों को इस प्रतियोगिता को सफल बनाने में उनके बहुमूल्य योगदान के लिए धन्यवाद देता है।

Total Comments - 0

Leave a Reply