नशामुक्त भारत अभियान हेतु चित्रकला प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा

25 Mar 2021

MP MyGov एक सहयोगी मंच है जहां नागरिक प्रदेश-निर्माण में सक्रिय भागीदार बन सकते हैं। इस मंच पर ‘नशामुक्त जिला रतलाम से नशामुक्त भारत’ अभियान के अंतर्गत चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। यह आयोजन 02 जनवरी, 2021 से 11 फरवरी, 2021 तक, सामाजिक न्याय एवं नि:शक्त जन कल्याण विभाग एवं जिला प्रशासन रतलाम द्वारा नशीले पदार्थो के सेवन से होने वाले हानिकारक प्रभावों के बारे में जागरूकता लाने के उद्देश्य से https://mp.mygov.in पर किया गया था।

इस प्रतियोगिता में नागरिकों ने उत्साह पूर्वक हिस्सा लिया और प्रतियोगिता के माध्यम से विभिन्न स्तरों की 94 प्रविष्टियां दर्ज की गईं। हम प्रतिभागियों को उनकी इस प्रस्तुतिकरण के लिए धन्यवाद देते हैं।

सामाजिक न्याय एवं नि:शक्त जन कल्याण विभाग एवं जिला प्रशासन रतलाम द्वारा गठित निर्णायक समिति ने प्राप्त सभी प्रविष्टियों का अवलोकन किया और उनमें से सर्वश्रेष्ठ तीन प्रविष्टियों के रूप में विजेताओं का चयन किया। उक्त प्रतियोगिता में चयनित विजेता प्रतिभागियों को सम्मान राशि और प्रमाण-पत्र प्रदान किए जाएंगें।

चित्रकला प्रतियोगिता केविजेताओं के नाम:-

प्रथम – मीनाक्षी टांक

द्वितीय – नूरान बी, धराड़ जिला रतलाम

तृतीय – प्रतिभा राठौर, दिलीप नगर, रतलाम

सामाजिक न्याय एवं नि:शक्त जन कल्याण विभाग एवं जिला प्रशासन रतलाम सभी विजेताओं को शुभकामनाएं प्रेषित करता है और इस प्रतियोगिता को सफल बनाने में उनके बहुमूल्य योगदान के लिए धन्यवाद देता है।

 

Total Comments - 0

Leave a Reply