You don't have javascript enabled. Please Enabled javascript for better performance.

महात्मा गाँधी की 150वीं जयंती के अवसर पर चित्रकला प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा

24 Dec 2019

MP MyGov एक सहयोगी मंच है जहाँ नागरिक “प्रदेश -निर्माण में सक्रिय भागीदार बन सकते हैं। राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी की 150वीं जयंती के अवसर पर “स्वच्छता और महात्मा गांधी” विषय पर एक रचनात्मक और आकर्षक चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन MP MyGov पोर्टल पर किया गया था।

इस प्रतियोगिता का उद्देश्य गांधी जी के जीवन, उनके विचारों और उनके द्वारा किये गए कार्यों से प्रेरणा लेना था। राज्य लोक सेवा अभिकरण (MP-SAPS) द्वारा इस ऑनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन 20 अक्टूबर 2019 तक https://mp.mygov.in/ पोर्टल पर संचालित किया गया था। इस प्रतियोगिता में नागरिकों की रचनात्मकता और आकर्षक चित्रण के विभिन्न स्तरों की 69 प्रविष्टियों के साथ उत्साह पूर्ण भागीदारी दर्ज की गई। हम प्रतिभागियों को उनकी आकर्षक चित्रकला प्रस्तुतिकरण के लिए धन्यवाद देते हैं।

राज्य लोक सेवा अभिकरण (MP-SAPS) द्वारा नियुक्त समिति ने उच्च गुणवत्ता मानकों के आधार पर सभी व्यक्तिगत प्रविष्टियों का मूल्यांकन किया। सर्वश्रेष्ठ पांच प्रविष्टियों को विजेता के रूप में घोषित किया गया है।
उक्त प्रतियोगिता में चयनित विजेता प्रतिभागियों को प्रमाण-पत्र प्रदान किये जायेंगे।

विजेताओं का विवरण इस प्रकार है –

1. रिया जैन

2. अनुश्री गहोई

3. पारुल सिंगारे

4. ममता चोपड़े

5. सजल जैन

राज्य लोक सेवा अभिकरण (MP-SAPS) सभी विजेताओं को शुभकामनायें प्रेषित करता है और सभी प्रतिभागियों को इस प्रतियोगिता को सफल बनाने में उनके बहुमूल्य योगदान के लिए धन्यवाद देता है।

Total Comments - 0

Leave a Reply