“संजय-दुबरी टाइगर रिजर्व लोगो डिजाईन प्रतियोगिता के विजेता की घोषणा”

06 Feb 2019

MP MyGov प्लेटफ़ॉर्म एक सहयोगी मंच है जहाँ नागरिक “प्रदेश -निर्माण में सक्रिय भागीदार बन सकते हैं, और समूह, कार्य, चर्चा, पोल, ब्लॉग और वार्ता जैसी गतिविधियों में भाग ले सकते हैं। “मध्यप्रदेश टाइगर फाउंडेशन सोसायटी द्वारा इस जीवंत मंच पर 3 नवम्बर, 2018 से 16 दिसंबर, 2018 तक मध्यप्रदेश के प्रसिद्ध संजय-दुबरी टाइगर रिजर्व” के लिए एक रचनात्मक और आकर्षक लोगो डिजाइन प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। इस प्रतियोगिता का उद्देश्य संजय-दुबरी टाइगर रिजर्व की विशिष्टता को प्रदर्शित करते हुए आकर्षक लोगो के रूप में नयी पहचान देना था।

इस प्रतियोगिता में नागरिकों की रचनात्मकता और नवाचार के विभिन्न स्तरों की लगभग 68 प्रविष्टियों के साथ उत्साहपूर्ण भागीदारी दर्ज की गई। हम प्रतिभागियों को उनके रचनात्मक प्रस्तुतिकरण के लिए धन्यवाद देते हैं।

मध्यप्रदेश टाइगर फाउंडेशन सोसायटी द्वारा लोगो का चयन करने के लिए नियुक्त समिति द्वारा उच्च गुणवत्ता मानकों के आधार पर सभी व्यक्तिगत प्रविष्टियों का मूल्यांकन किया गया, एवं आधिकारिक लोगो के लिए एकल प्रविष्टि को विजेता के रूप में घोषित किया गया है, विजेता का विवरण इस प्रकार है –

दीपक दिलीप गांगुली

मध्यप्रदेश टाइगर फाउंडेशन सोसायटी’ विजेता श्री दीपक दिलीप गांगुली को शुभकामनाएं प्रेषित करती है और सभी प्रतिभागियों को इस प्रतियोगिता को सफल बनाने में उनके बहुमूल्य योगदान के लिए धन्यवाद देती है।

Total Comments - 0

Leave a Reply