भूमि संसाधन विभाग के कार्यक्रमों और परियोजनाओ के लिए प्रतीक चिन्ह बनाने,नाम और प्रचार वाक्य सुझाने के लिए आयोजित की गई प्रतियोगिता में लोगो ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया

24 Nov 2015

announcement_contest_land_resources (1)

भूमि संसाधन विभाग ने एकीकृत जलागम प्रबंधन कार्यक्रम, विश्व बैंक की सहायता से शुरू की गई राष्ट्रीय जलागम प्रबंधन परियोजना- “नीरांचल” और राष्ट्रीय भूमि अभिलेख आधुनिकीकरण कार्यक्रम जैसे विभाग के विभिन्न कार्यक्रमों के लिए प्रतीक चिन्ह बनाने, प्रचार वाक्य एवं नाम सुझाने के लिए एक प्रतियोगिता का आयोजन किया था। प्रविष्टि भेजने की अंतिम तिथि 10 अक्टूबर 2014 थी। लोगों ने इस प्रतियोगिता में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और इस प्रतियोगिता के लिए हमें 2500 से अधिक प्रविष्टियाँ प्राप्त हुई। कई प्रविष्टियाँ बेहद कलात्मक और रचनात्मक थी। प्राप्त हुई प्रविष्टियों में से कई में कार्यक्रमों के मूल अर्थ को प्रभावी रूप से दर्शाया गया है।

विभाग सभी प्रतिभागियों को इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए धन्यवाद करता है। अंतिम सूची तैयार की जा रही है, विभाग जल्द ही प्रतियोगिता का परिणाम घोषित करेगा। इस प्रतियोगिता से सम्बंधित घोषणाएं MyGov.in पर की जाएगी। सभी प्रतिभागियों को उनके योगदान के लिए धन्यवाद!

अपनी टिप्पणियां दें

कुल टिप्पणियां - 0

Leave a Reply