महात्मा गाँधी की 150वीं जयंती के अवसर पर निबंध लेखन प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा

Blog By - Team MyGov,
December 24, 2019

MP MyGov एक सहयोगी मंच है जहाँ नागरिक प्रदेश -निर्माण में सक्रिय भागीदार बन सकते हैं। राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी की 150वीं जयंती के अवसर पर “लोकतंत्र और महात्मा गाँधी” के विषय पर निबंध लेखन प्रतियोगिता का आयोजन MP MyGov पोर्टल पर किया गया था।

इस प्रतियोगिता का उद्देश्य गांधी जी के जीवन, उनके विचारों और उनके द्वारा किये गए कार्यों से प्रेरणा लेना था। राज्य लोक सेवा अभिकरण (MP-SAPS) द्वारा इस ऑनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन 20 अक्टूबर 2019 तक https://mp.mygov.in/ पोर्टल पर संचालित किया गया था।

इस प्रतियोगिता में राज्य के नागरिकों ने उत्साह पूर्वक हिस्सा लिया और प्रतियोगिता के माध्यम से विभिन्न स्तरों की 70 प्रविष्टियां दर्ज की गईं। हम प्रतिभागियों को उनकी इस प्रस्तुतिकरण के लिए धन्यवाद देते हैं।

राज्य लोक सेवा अभिकरण (MP-SAPS) द्वारा गठित निर्णायक समिति ने प्राप्त सभी प्रविष्टियों का अवलोकन किया और उनमें से सर्वश्रेष्ठ पांच प्रविष्टियों के रूप में विजेताओं चयन किया। उक्त प्रतियोगिता में चयनित विजेता प्रतिभागियों को प्रमाण-पत्र प्रदान किये जायेंगे।

विजेताओं के नाम:

1. शालिनी जैन
2. आशीष शुक्ला
3. हिमानी पाठक
4. लाल बहादुर श्रीवास्तव
5. सिद्धार्थ देव

राज्य लोक सेवा अभिकरण (MP-SAPS) सभी विजेताओं को शुभकामनायें प्रेषित करता है और सभी प्रतिभागियों को इस प्रतियोगिता को सफल बनाने में उनके बहुमूल्य योगदान के लिए धन्यवाद देता है।

Total Comments - 0

Leave a Reply