Winner Announcement of Logo Design Contest for Ladli Laxmi Utsav

07 May 2022

MP.MyGov एक डिजिटल प्लेटफार्म है, जहां नागरिक मध्यप्रदेश को आत्मनिर्भर और विकसित बनाने में सक्रिय भागीदार बन सकते हैं। इस मंच के माध्यम से महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा ‘लाड़ली लक्ष्मी उत्सव’ के लिए लोगो डिज़ाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

बालिका जन्म के प्रति जनता में सकारात्मक सोच, लिंग अनुपात में सुधार तथा उनके अच्छे भविष्य की आधारशिला रखने के उद्देश्य से मध्यप्रदेश में 01.04.2007 से ‘लाड़ली लक्ष्मी योजना’ लागू की गई है।

19 से 25 अप्रैल 2022 तक आयोजित इस प्रतियोगिता में सभी आयु वर्ग के लोगों ने उत्साह से भागीदारी कर अपनी रचनात्मकता दिखाई। प्रतियोगिता में कुल 92प्रविष्टियां प्राप्त हुईं। हम सभी प्रतिभागियों के सृजन की सराहना करते हुए बेहतरीन प्रस्तुतिकरण के लिए धन्यवाद देते हैं।

इस प्रतियोगिता में सृष्टि श्रीवास्तव ने ‘लाड़ली लक्ष्मी योजना’ के उद्देश्य को रेखांकित करता हुआ लोगो डिजाइन कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसके लिए सृष्टि को विभाग द्वारा 21,000/- रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा।

MP MyGov और महिला एवं बाल विकास विभाग,म.प्र. सृष्टि को​ शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता है, तथा इसी तरह आगे भी निरंतर जनभागीदारी की अपेक्षा करता है।

Total Comments - 0

Leave a Reply