‘अनुभूति कार्यक्रम’ लोगो डिजाइन प्रतियोगिता के विजेता की घोषणा

18 Nov 2019

MP MyGov प्लेटफ़ॉर्म एक सहयोगी मंच है जहाँ नागरिक “प्रदेश -निर्माण में सक्रिय भागीदार बन सकते हैं, एवं समूह, कार्य, चर्चा, पोल, ब्लॉग और वार्ता जैसी गतिविधियों में भाग ले सकते हैं। मध्यप्रदेश वन विभाग द्वारा ईको टूरिज्म डेवलपमेंट बोर्ड (MPEDB) के माध्यम से वन, वन्य प्राणी व पर्यावरण संरक्षण की दिशा में अनुभूति कार्यक्रम’ का आयोजन किया जाता है। इसी क्रम में मध्यप्रदेश ईको टूरिज्म डेवलपमेंट बोर्ड (MPEDB) द्वारा इस जीवंत मंच पर 20 सितम्बर, 2019 से 21 अक्टूबर, 2019 तकअनुभूति कार्यक्रम के लिए एक रचनात्मक और आकर्षक लोगो डिजाइन प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। इस प्रतियोगिता का उद्देश्य अनुभूति कार्यक्रम की विशिष्टता को प्रदर्शित करते हुए आकर्षक लोगो के रूप में एक नयी पहचान देना था।

इस प्रतियोगिता में नागरिकों की रचनात्मकता और नवाचार के विभिन्न स्तरों की लगभग 77 प्रविष्टियों के साथ उत्साहपूर्ण भागीदारी दर्ज की गई। हम प्रतिभागियों को उनके रचनात्मक प्रस्तुति करण के लिए धन्यवाद देते हैं।

मध्यप्रदेश ईको टूरिज्म डेवलपमेंट बोर्ड (MPEDB) द्वारा लोगो का चयन करने के लिए नियुक्त समिति द्वारा उच्च गुणवत्ता मानकों के आधार पर सभी व्यक्तिगत प्रविष्टियों का मूल्यांकन किया गया, एवं आधिकारिक लोगो के लिए एकल प्रविष्टि को विजेता के रूप में घोषित किया गया है, विजेता का विवरण इस प्रकार है –

विजेता का नाम: श्री बंसीलाल केतकी

विजेता की प्रविष्टि:

लोगो का विवरण :

मध्यप्रदेश ईको टूरिज्म डेवलपमेंट बोर्ड (MPEDB) विजेता श्री बंसीलाल केतकी को शुभकामनाएं प्रेषित करता है, और सभी प्रतिभागियों को इस प्रतियोगिता को सफल बनाने में उनके बहुमूल्य योगदान के लिए धन्यवाद देता है।

Total Comments - 0

Leave a Reply